S M L

कमला मिल्स अग्निकांडः मोजो बिस्त्रो के मालिक युग तुली ने किया सरेंडर

युग तुली पिछले 15 दिनों से फरार चल रहा था. आखिरी बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ देखा गया था

Updated On: Jan 16, 2018 11:18 AM IST

FP Staff

0
कमला मिल्स अग्निकांडः मोजो बिस्त्रो के मालिक युग तुली ने किया सरेंडर

मुंबई के कमला मिल्स अग्निकांड मामले में आरोपी मोजो बिस्त्रो पब के मालिकों में एक युग तुली ने मंगलवार तड़के सरेंडर कर दिया. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

युग तुली पिछले 15 दिनों से फरार चल रहा था. आखिरी बार हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ देखा गया था. हालांकि जब तक पुलिस उसे पकड़ने पहुंचती, वहां से वह फरार हो चुका था.

मोजो बिस्त्रो के मालिकों में एक और युग पाठक को पुलिस ने जनवरी के पहले हफ्ते में गिरफ्तार किया था. युग पाठक महाराष्ट्र के डीजीपी और पुणे के पूर्व पुलिस कमिश्नर केके पाठक का बेटा है.

वहीं इस मामले में गिरफ्तार किए गए 1 एबव पब के मालिकों जिगर सांघवी, कृपेश सांघवी और अभिजीत मनकड़ भी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. इन सभी पर गैर इरादतन हत्या और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कमला मिल्स इलाके में पिछले साल 29 दिसंबर को मोजो बिस्त्रो और 1एबव पब में भयानक आग लग गई थी, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई थी.

मुंबई दमकल विभाग की जांच रिपोर्ट के मुताबिक, मोजो बिस्त्रो पब से ही हुक्के की चिंगारी उठी जिस कारण आग लगी और इसने साथ लगे '1 एबव पब' को भी अपनी चपेट में ले लिया था.

इस अग्निकांड में पहले 1 एबव के मैनेजरों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में मोजो बिस्त्रो के मालिकों पर भी मामले दर्ज किए गए है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi