S M L

शहीद की मां का फूटा गुस्सा, बोली- एक दिन में पाकिस्तान को बर्बाद कर सकता है भारत

अपने बेटे की शहादत पर अजय कुमार की मां ने कहा कि मुझे अपने सपूत पर गर्व है, उसने अपनी जिंदगी इस देश के लिए कुर्बान कर दी

Updated On: Feb 19, 2019 10:48 AM IST

FP Staff

0
शहीद की मां का फूटा गुस्सा, बोली- एक दिन में पाकिस्तान को बर्बाद कर सकता है भारत

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को एनकाउंटर में एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए थे. शहीद जवानों में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के अजय कुमार भी थे. अपने बेटे की शहादत पर अजय कुमार की मां ने कहा कि मुझे अपने सपूत पर गर्व है, उसने अपनी जिंदगी इस देश के लिए कुर्बान कर दी.

इसके साथ ही बेटे की जान लेने वालों को खत्म करने की बात भी उन्होंने कही. शहीद अजय कुमार की मां ने कहा कि पाकिस्तान ने देश के कई सपूतों की जान ली है. पाक इतना बड़ा नही है कि भारत उसे बर्बाद नहीं कर सकता. भारत एक दिन में पाकिस्तान को बर्बाद कर सकता है.

सोमवार को हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान और एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई. अजय कुमार भी इस एनकाउंटर में शामिल थे. वहीं सुरक्षाबलों ने पिंगलिना इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर अब्दुल रशीद गाजी उर्फ कामरान को मार गिराया.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, मेरठ के टीकरी गांव के रहने वाले सिपाही अजय कुमार 2011 में सेना में भर्ती हुए थे. जो 55 राष्ट्रीय राइफल्स में अजय कुमार तैनात थे.

26 साल के अजय कुमार सात अप्रैल 2011 को 20 ग्रेनेडियर में नियुक्त हुए थे. कुछ समय पहले ही 55 राष्ट्रीय रायफल्स में जम्मू-कश्मीर में उनकी तैनाती हुई थी. अजय एक महीने की छुट्टी पर घर आए थे, 30 जनवरी को ही ड्यूटी पर लौटे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi