S M L

मां ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो उसकी बेटी को बनाया हवस का शिकार, की हत्या

आरोपी 24 साल के युवक ने पीड़ित बच्ची की विधवा मां के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था

Updated On: Jan 23, 2019 08:59 PM IST

FP Staff

0
मां ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो उसकी बेटी को बनाया हवस का शिकार, की हत्या

महाराष्ट्र के पुणे में स्थित कॉलेज ऑफ मिलिटरी इंजीनियरिंग(सीएमई) में एक बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. मिडडे के मुताबिक बच्ची की मां ने एक शख्स का शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था इसीलिए उसकी 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी 24 साल के युवक ने पीड़ित बच्ची की विधवा मां के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था लेकिन मां ने शादी के लिए मना कर दिया. जिससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया.

आरोपी और बच्ची की मां एक ही भोजनालय में काम करते थे. पुलिस अधिकारी ने बताया, महिला बच्ची को हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का यौन शोषण किया गया है और उसका गला दबाया गया है.

पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी ने पति के निधन के बाद उसे शादी का प्रस्ताव दिया था जिसे महिला ने ठुकरा दिया जिसके बाद युवक ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि आरोपी युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला. पुलिस ने इस मामले में हत्या और पॉक्सो नियम के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी के बारे में वो बातें, जो शायद आप नहीं जानते होंगे

ये भी पढ़ें: कमलनाथ सरकार को BSP विधायक की धमकी, मंत्रीपद नहीं दिया तो होगा कर्नाटक जैसा हाल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi