S M L

हरियाणा: गुरुग्राम के बाद करनाल में नमाज पर बवाल, उप्रदवियों ने मस्जिद में घुसकर लोगों को पीटा

करनाल में उपद्रवियों के एक गुट ने एक मस्जिद में घुसकर वहां नमाज पढ़ने आए लोगों को जान से मारने की धमकी दी और साथ ही मस्जिद में तोड़फोड़ भी की.

Updated On: Jun 01, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
हरियाणा: गुरुग्राम के बाद करनाल में नमाज पर बवाल, उप्रदवियों ने मस्जिद में घुसकर लोगों को पीटा

हरियाणा में नमाज को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले कई दिनों से गुरुग्राम में मचे हंगामे के बाद अब करनाल में भी नमाज को लेकर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का मामला सामने आया है. करनाल में उपद्रवियों के एक गुट ने एक मस्जिद में घुसकर वहां नमाज पढ़ने आए लोगों को जान से मारने की धमकी दी और साथ ही मस्जिद में तोड़फोड़ भी की.

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने मस्जिद की दीवार ढहा दी और नमाजियों के साथ कथित रूप से मारपीट और जमकर गाली-गलौच भी किया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, करीब 15 से 20 लोग लाउडस्पीकर पर अजान की आवाज से बेहद गुस्से में थे और इसी के चलते उन्होंने मस्जिद में जमकर तोड़फोड़ की. पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ितो का कहना है कि पुलिस उनकी बात नहीं सुन रही है. हालांकि पुलिस ने इस तरह के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi