S M L

मोदी LIVE: पीएम ने किया अस्पताल का उद्घाटन, बोले- इसे श्राप देता हूं

पीएम का सोमवार का शेड्यूल काफी व्यस्त है.

FP Staff | April 17, 2017, 11:12 AM IST

0

हाइलाइट

Apr 17, 2017

  • 10:35(IST)

    15 साल बाद सरकार राष्ट्रीय स्वास्थ्य नीति लेकर आई, 700 दवाइयों के दाम तय किए,सस्ती दवाएं, सस्ते स्टेंट मुहैया कराने का काम कियाः पीएम मोदी

  • 10:26(IST)

    पीएम मोदी ने कहा, वह इस अस्पताल को श्राप देते हैं ताकि किसी को अस्पताल आने की जरूरत ही न पड़े. जो आए उसे दोबारा आने की जरूरत न पड़े.

  • 10:24(IST)

    पीएम मोदी ने कहा कि उनके काम से कोई न कोई नाराज हो जाता है. उन्होंने कहा कि दवा कंपनियां उनसे नाराज होंगी क्योकि उन्होंने दवाइयां सस्ती कर दी हैं. 

  • 10:23(IST)

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह यहां बोलने से पहले दुविधा में थे कि हिंदी में बोलें या गुजराती में. उन्होंने हिंदी में बोलने का फैसला किया ताकि उनकी बात पूरे देश तक पहुंचे.

  • 10:03(IST)

    अस्पताल के उद्घाटन के बाद जनता को संबोधित कर रहे पीएम मोदी

  • 10:00(IST)

    पीएम मोदी ने सूरत में किरन मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.

मोदी LIVE: पीएम ने किया अस्पताल का उद्घाटन, बोले- इसे श्राप देता हूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात में कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. मोदी दो दिन की गुजरात यात्रा पर रविवार को पहुंचे हैं. पीएम का सोमवार का शेड्यूल काफी व्यस्त है.

पीएम मोदी ने सूरत में किरन मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.

इसके बाद वह इच्छापुर जिले में हीरा बोर्स एसईजेड जाएंगे. वहां वह हरि कृष्णा एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड की डायमंड पॉलिशिंग यूनिट का उद्घाटन करेंगे.

मोदी इसके बाद बाजीपुरा गांव जाएंगे जहां वह एक कैटर-फीड प्लांट और आइसक्रीम प्लांट का उद्घाटन करेंगे. वह नवा पर्दी में डेरी प्रोडक्ट्स के लिए प्लांट की आधारशिला भी रखेंगे. यहीं पर पीएम मोदी जनता को संबोधित भी करेंगे.

गुजरात बीजेपी का दावा है कि मोदी को सुनने 4 लाख से अधिक लोग आ रहे हैं. इनमें से 3 लाख से अधिक जनजातीय क्षेत्र की महिलाएं होंगी.

इसके बाद मोदी दादरा व नगर हवेली जाएंगे जहां सिलवासा में वह कुछ प्रोजेक्ट्स की शुरुआत करेंगे. वह यहां जनता को संबोधित भी करेंगे.

वह सौराष्ट्र में के बोटाड में एक सौनी प्रोजेक्ट के फेज-1 की शुरुआत करेंगे और कई की आधारशिला रखेंगे. पीएम मोदी ने ही पिछले साल अगस्त में सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई (सौनी) प्रोजेक्ट की शुरुआत की थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi