S M L

मन की बात: पीएम मोदी से शेयर करें परीक्षा के अनुभव

मोदी देश की जनता को अपने खास रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से संबोधित करेंगें.

Updated On: Jan 20, 2017 11:59 AM IST

FP Staff

0
मन की बात: पीएम मोदी से शेयर करें परीक्षा के अनुभव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के अंतिम रविवार को भी देश की जनता को अपने खास रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से संबोधित करेंगें. इस महीने पीएम मन की बात में उन स्टूडेंट्स को संबोधित करेंगे जो बोर्ड एग्जाम या किसी भी तरह की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे हैं.

न्यूज 18 इंडिया के अनुसार इसके लिए पीएम ने देश की जनता, खासतौर पर स्टूडेंट्स, पेरेंट्स और टीचरों को को आमंत्रित किया है, कि वह परीक्षा से जुड़े अपने अनुभव साझा करें. ये अनुभव परीक्षा की तैयारी के बारे में भी हो सकते है और बच्चों की तैयारी में माता- पिता और टीचरों के रोल से जुड़े भी हो सकते है.

अपने अनुभव शेयर करने के लिए लोग टोल फ्री नंबर 1800-11-7800 पर कॉल कर पीएम के लिए अपना मैसेज रिकॉर्ड कर सकते हैं. ये मैसेज हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में कर सकते हैं. रिकॉर्ड किए गए इन मैसेज में से कुछ मैसेज को पीएम के शो ‘मन की बात’ में साझा किया जाएगा.

इसके अलावा लोग 1922 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं जिसके बाद एक एसएमएस (मैसेज) के जरिए एक लिंक फोन पर आएगा जहां से सीधा पीएम तक अपना मैसेज भेज सकते हैं. ‘मन की बात’ इस महीने 29 जनवरी 2017 को सुबह 11 बजे प्रसारित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi