S M L

एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी का करवा दिया मर्डर, डायरी से खुला कत्ल का राज़

टीचर सुनीता की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों, सुनीता के पति मंजीत, उसकी गर्लफ्रेंड एंजेल गुप्ता और एंजेल गुप्ता के मुंहबोले पिता राजीव को गिरफ्तार किया है

Updated On: Nov 03, 2018 12:47 PM IST

FP Staff

0
एक्ट्रेस के प्यार में पत्नी का करवा दिया मर्डर, डायरी से खुला कत्ल का राज़
Loading...

दिल्ली के बवाना में एक महिला टीचर की हत्या कर दी गई है. इस महिला टीचर की हत्या में एक लड़की का नाम सामने आ रहा है जो न सिर्फ मॉडल है बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वह लड़की महिला टीचर के पति की गर्लफ्रेंड भी है. यह पूरा मामला एक फिल्मी कहानी जैसा ही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक टीचर सुनीता की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों, सुनीता के पति मंजीत, उसकी गर्लफ्रेंड एंजेल गुप्ता और एंजेल गुप्ता के मुंहबोले पिता राजीव को गिरफ्तार किया है. सूत्रों की मानें तो मॉडल और बॉलीवुड की आइटम डांसर एंजेल गुप्ता के दबाव में आकर सुनीता के पति मंजीत ने अपनी पत्नी की हत्या करवा दी.

एंजेल गुप्ता दिल्ली के आरके पुरम इलाके की रहने वाली है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एंजेल दिल्ली के आरके पुरम इलाके की रहने वाली है. तीनों ने मिलकर पहले ही हत्या की प्लानिंग कर ली थी. टीचर सुनीता की हत्या सुपारी किलर्स द्वारा कराई गई. पुलिस उन सुपारी किलर्स की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी एंजेल गुप्ता सुनीता के पति मंजीत की गर्लफ्रेंड है और एक मॉडल भी. वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. इतना ही नहीं, उसकी अपनी वेबसाइट भी है, जिस पर उसके इंवेंट और कार्यक्रम से जुड़ी जानकारी मौजूद हैं.

एंजेल से मंजीत के अवैध संबंधों का उसकी पत्नी सुनीता विरोध करती थी

एंजेल गुप्ता के फोटोशूट भी उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. उसने कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. पुलिस के अनुसार एंजेल से मंजीत के अवैध संबंधों का उसकी पत्नी सुनीता विरोध करती थी. इस बात पर दोनों में कई बार झगड़ा होता था. सुनीता ने सब कुछ अपनी निजी डायरी में लिखा था. पुलिस ने उसकी डायरी बरामद की है. पुलिस ने बताया कि सुनीता को उस वक्त तीन गोलियां मार दी गई थीं जब वह अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थीं.

एंजेल के पिता ने यूपी के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए थे

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति मंजीत पेशे से प्रापर्टी डीलर है. उसका मुंबई की मॉडल और आरोपी एंजेल से करीब पांच साल से अफेयर था. एंजेल का मुंह बोला पिता भी इस अफेयर के बारे में सब कुछ जानता था. एंजेल के पिता ने ही अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए थे. महिला टीचर सुनीता की हत्या करवाने के लिए उन दोनों को 10 लाख रुपए दिए गए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi