S M L

हरियाणाः 13 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित

जाटों की दो रैलियों और सत्तारूढ़ बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी की 26 नवंबर को होने वाली रैली के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है

Updated On: Nov 25, 2017 02:09 PM IST

Bhasha

0
हरियाणाः 13 जिलों में 3 दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित

जाटों की दो रैलियों और सत्तारूढ़ बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी की 26 नवंबर को होने वाली रैली के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए हरियाणा सरकार ने 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं.

जाटों के आरक्षण का विरोध कर रहे बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने जींद में ‘समानता महा सम्मेलन’ की घोषणा की है जबकि ऑल इंडिया जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने उसी दिन रोहतक जिले के जस्सिया में रैली के आयोजन की घोषणा की है.

सरकार की ओर से शुक्रवार को जारी और प्रभावी हुए आदेश के अनुसार, जींद, हांसी, भिवानी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्कों पर उपलब्ध कराए जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक 3 दिन के लिए निलंबित रहेंगी. यह आदेश अवर मुख्य गृह सचिव एसएस प्रसाद ने जारी किया.

आदेश में कहा गया है कि राज्य के जिलों के अधिकार क्षेत्र में शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी व्यवधान से बचने के लिए यह आदेश जारी किया गया है. अगले तीन दिनों के लिए यह आदेश प्रभावी रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi