S M L

मोटरसाइकल सवार अविवाहित जोड़े की भीड़ ने जबरन करवाई शादी

घटना के बाद ग्रामीणों ने एक मीटिंग की और फिर दोनों की जबरदस्ती शादी करा दी गई

Updated On: Jun 22, 2018 04:04 PM IST

FP Staff

0
मोटरसाइकल सवार अविवाहित जोड़े की भीड़ ने जबरन करवाई शादी

बीते 19 जून को असम के गुवाहाटी में भीड़ ने मोटरसाइकल पर सवार एक अविवाहित जोड़े पर  हमला कर दिया. दोनों एक मोटरसाइकल पर सवार हो कर कहीं जा रहे थे, तभी भीड़ ने उन्हें रोक कर बेरहमी से पिटाई कर दी.

जिस शख्स पर हमला किया गया है उसके भाई ने दावा किया है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने एक मीटिंग की और फिर दोनों की जबरदस्ती शादी करा दी गई. असम के पुलिस महानिदेशक कुलधर सैकिया ने कहा कि चूंकि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था इसलिए बाद में रंगजुली पुलिस ने खुद एक मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

फिलहाल इसे मोरल पॉलिसिंग का मामला बताया जा रहा है. घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. बता दें कि रोंगजुली इलाके के पुखुरपुर गांव में इस अविवाहित जोड़े पर हमला किया गया था. पुलिस ने फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

शुक्रवार को भी पुलिस ने एक शख्स को पूछताछ के लिए बुलाया. गिरफ्तार किए गए शख्स के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. धारा 342, 325 (स्वेच्छा से गंभीर चोट लगने) और 354 बी (हमला या आपराधिक बल का उपयोग महिला को अपमान के इरादे से) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi