S M L

कर्नाटक: छात्रा से दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी की रैली हुई हिंसक

गुस्साए लोगों ने इस घटना को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और इस दौरान पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी किया

Updated On: Jan 30, 2018 07:04 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: छात्रा से दुष्कर्म के विरोध में बीजेपी की रैली हुई हिंसक

हाल ही में कर्नाटक के बीदर में एक 19 साल की लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया था. वहीं गुस्साए लोगों ने इस घटना को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और इस दौरान पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी किया. सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक, हिंदू संगठन और बीजेपी सांसद के नेतृत्व में रैलीा की गई. एसपी ने प्रदर्शनकारियों को अंबेडकर चौक पर रैली करने की अनुमति दी थी. हालांकि प्रदर्शनकारियों को जिस जगह रैली करने की अनुमति दी गई, वो उस जगह न जाकर एक मुस्लिम बाहुल्य इलाके की ओर चले गए.

जिसके बाद हिंसा भड़क उठी और हालात बेकाबू हो गए. बताया जा रहा है कि घटना में एसपी समेत पुलिस के दो कॉन्सटेबल भी घायल हो गए हैं. 19 साल की बीए स्टूडेंट पूजा के साथ कथित रूप से रेप करने के बाद उसकी हत्या उसी के दोस्त ने की है. जोकि मुस्लिम समुदाय है. घटना के बाद हिंदू संगठन और बीजेपी ने इस मामले को मजबूती से उठाया है.

बताया जा रहा है कि पूजा और आरोपी पिछले तीन साल से दोस्त थे. लेकिन बाद में अपने परिवार के डर से उसने अपने दोस्त से दूरी बना ली थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिछले एक महीने से पूजा से बात करने की कोशिश कर रहा था. उसके घर के बाहर सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि दोनों बाइक पर कहीं जा रहे हैं. जिसके बाद कोसम गांव के खानपुर के पास जंगल में पूजा का शव बरामद हुआ. 23 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi