S M L

राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने सरेआम कराई कैब ड्राइवर को उठक-बैठक

एक कैब ड्राइवर को सरेआम उठक-बैठक कराने को लेकर अब एमएनएस नेता नितिन नांदगांवकर सुर्खियों में आ गए हैं

FP Staff Updated On: Feb 23, 2018 05:45 PM IST

0
राज ठाकरे की पार्टी के नेता ने सरेआम कराई कैब ड्राइवर को उठक-बैठक

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे की तरह उनकी पार्टी के नेता भी अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं और कानून को अपने हाथ में लेने में पीछे नहीं रहते हैं. एक कैब ड्राइवर को सरेआम उठक-बैठक कराने को लेकर अब एमएनएस नेता नितिन नांदगांवकर सुर्खियों में आ गए हैं. एमएनएस नेता ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक कैब ड्राइवर को यूनिफॉर्म न पहनने और बैज न लगाने को लेकर उठक-बैठक कराई है.

नांदगांवकर ने इस घटना का वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने कहा है कि पब्लिक की सुरक्षा को खतरा है क्योंकि बिना बैज और यूनिफॉर्म वाले अवैध टैक्सी और ऑटो ड्राइवर्स घूमते रहते हैं. उन्हें इसलिए ऐसा करने की आजादी मिल पा रही है क्योंकि पुलिस और आरटीओ चंद पैसों के लिए उन्हें जाने देते हैं. अगर अब कोई भी ड्राइवर बिना बैज या यूनिफॉर्म के पकड़ा जाता है तो वो ऐसी परिस्थिति के लिए तैयार रहे.

इस घटना को लेकर नितिन नांदगांवकर ने कहा कि मैंने एक टैक्सी ड्राइवर को मुंबई एयरपोर्ट पर बिना यूनिफॉर्म और बैज के देखा था. मैंने उसे बोला था कि वो कानून का पालन करे. उस समय जो मुझे ठीक लगा, मैंने वो किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर 17 फरवरी, 2018 को पोस्ट किया गया था और लाखों लोग अभी तक इसे देख चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi