S M L

जब कर्नाटक के एक विधायक ने बेची चाय, मिनटों में कमाए हजारों

कर्नाटक के एक विधायक ने शुक्रवार को चाय बेचकर 10 मिनट में 5000 रुपये कमा लिए. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जेडी (एस) के बागी विधायक जमीर अहमद मैसूर में चायवाले की भूमिका में दिखे.

Updated On: Mar 23, 2018 10:55 PM IST

FP Staff

0
जब कर्नाटक के एक विधायक ने बेची चाय, मिनटों में कमाए हजारों

कर्नाटक के एक विधायक ने शुक्रवार को चाय बेचकर 10 मिनट में 5000 रुपये कमा लिए. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जेडी (एस) के बागी विधायक जमीर अहमद मैसूर में चायवाले की भूमिका में दिखे. विधायक ने कमाई के सारे पैसे उस दुकान वाले को दे दिए जिसकी दुकान में उन्होंने चाय बेची उसे दे दिए, इतना ही नहीं उन्होंने उसे अपनी जेब से 10 हजार और दिए.

रिपोर्ट के मुताबिक जमीर एक सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान वह अपने साथी विधायक वासु के साथ एक टी-स्टॉल पर पहुंचे और चाय बेचने लगे. विधायक को चाय बेचता देख वहां लोगों की भीड़ लग गई. अधिकारी, पार्टी कार्यकर्ता, आम जनता सबमें चाय लेने की होड़ लग गई.

वैसे तो ठेले पर चाय की एक प्याली ज्यादा से ज्यादा दस रुपये की होती है लेकिन एक प्याली चाय के लिए किसी ने विधायक को 100 रुपये दिए तो किसी ने 200 रुपये में चाय ली. देखते ही देखते 10 मिनट के अंदर उनके पास 5000 रुपये जमा हो गए. विधायक ने पूरे पैसे स्टॉल वाले को दे दिए.

टी-स्टॉल के मालिक ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि शुक्रवार का दिन उसके लिए इतना लकी होगा. उसने महज 10 मिनट में 15 हजार रुपये कमा लिए. वहीं विधायक ने उसकी दुकान पर चाय बेची तो उसकी दुकान की फ्री पब्लिसिटी भी हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi