S M L

बिहार: 6 लड़के नाबालिग लड़की को छेड़ते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे, 4 गिरफ्तार

इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की दो टीमें बनाई गई हैं. वहीं दो लोग हिरासत में लिए गए हैं

FP Staff Updated On: Apr 30, 2018 12:53 PM IST

0
बिहार: 6 लड़के नाबालिग लड़की को छेड़ते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे, 4 गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद में एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 9-10 नाबालिग लड़के एक नाबालिग लड़की को छेड़ते दिख रहे हैं. वीडियो में जो बोली सुनाई दे रही है, वह बिहार और यूपी में बोली जाती है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और संदेश जारी कर गुडों को पहचानने की अपील की गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की दो टीमें बनाई गई हैं. वहीं दो लोग हिरासत में लिए गए हैं. पटना जोनल आईजी नैय्यर हसन ने इस मामले के बारे में कहा, 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें दो लड़के वीडियो में दिखे थे जिनके चेहरे मिलान कराए गए हैं. बाकी दो लड़के वे हैं जो क्लिप बना रहे थे. बाकी के 4-5 लड़कों के बारे में गिरफ्तार लड़कों ने जानकारी दी है. उन्हें ढूंढने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. वीडियो में दिखा हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है.

इस दौरान सभी लड़के उस लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करने लगते हैं, जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है. संभव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो.

गौरतलब है कि शनिवार से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है. पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश करने में जुटी है.

जहानाबाद के एसपी मनीष ने कहा, एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के दो वीडियो क्लिप सामने आए हैं. हमने इस केस में छानबीन शुरू कर दी है. हमें फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कहां की है. अबतक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi