S M L

मुंबई: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को पीटा, वीडियो वायरल

भारतीय दंड संहिता की धारा 324 और 506 के तहत नेहरू नगर पुलिस थाने में अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

Updated On: Oct 21, 2017 01:48 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को पीटा, वीडियो वायरल

मुंबई में एक दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है. 17 अक्टूबर को आर्थिक शहर में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छोड़छाड़ का विरोध करने पर बेरहमी से पीटा गया था. भारतीय दंड संहिता की धारा 324 और 506 के तहत नेहरू नगर पुलिस थाने में अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सीएनएन-न्यूज़18 के मुताबिक आरोपियों को पुलिस गिफ्तार कर लिया था, लेकिन बाद में उन्हें बेल मिलने पर रिहा कर दिया गया.

अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह ट्यूशन जा रही थी. रास्तें में आरोपी ने पीड़िता पर पत्थर से हमला कर दिया. छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को बुरी तरह पीटा.

वीडियो में आरोपी नाबालिग से छेड़ाखानी कर रहा है जिसके बाद आरोपी पीड़िता को बुरी तरह से पीटता है. वहीं इस समय अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं. सबसे बड़ी बात है इस मारपीट का कोई विरोध भी नहीं करता. इसके बाद आरोपी पीड़िता पर थप्पड़ से हमला कर देता है. जिसके बाद पीड़िता जमीन पर गिर जाती है.

आपको बता दें कि इससे पहले आईटी हब के तौर पर पहचाना जाने वाला बेंगलुरु 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात को नए साल का जश्न मना रही लड़कियों से छेड़छाड़ की शर्मनाक घटना हुई थी. नए साल की पूर्व संध्या पर बेंगलुरू में एक महिला के साथ दो बदमाशों द्वारा छेड़छाड़ की वारदात सीसीटीवी पर कैद कर ली गई थी.

लड़की अपने घर जा रही थी जब स्कूटर पर सवाल दो लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की जिसे कैमरे में कैद कर लिया गया था. अब मुंबई में हुए इस हमले से एक बार फि‍र महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi