S M L

मेरठ में दलित लड़की से बलात्कार, आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

एटा के केल्था गांव में एक विवाह में गई नौ साल की बच्ची के साथ क​थित रूप से बलात्कार किया गया

Updated On: Apr 21, 2018 11:23 AM IST

FP Staff

0
मेरठ में दलित लड़की से बलात्कार, आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

मेरठ में एक लड़की के साथ बलात्कार और उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मेरठ पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिजन और पंचायत सदस्यों ने बीच-बचाव कर मामला सुलझाना चाहा लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़ित लड़की चूंकि अनुसूचित जाति से है, इसलिए इस मामले में एससी/एसटी कानून के तहत भी धाराएं लगेंगी.

इससे पहले मुरादाबाद से एक ऐसी ही खबर आई थी जिसमें एक लड़की ने अपने खिलाफ दुष्कर्म और अस्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया. इस घटना के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उधर एटा के केल्था गांव में शुक्रवार को एक विवाह में गई नौ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया. क्षेत्राधिकारी अजय भदौराया ने बताया कि आरोपी ने बलात्कार के बाद बच्ची की हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. भदौरिया के मुताबिक आरोपी की पहचान 22 साल के पिंटू के रूप में हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले 16 अप्रैल को सात साल की बच्ची के साथ टेंट वाले ने कथित रूप से बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची एक विवाह में शामिल होने आई थी. यह दोनों घटनाएं ऐसे समय हुई हैं, जब योगी सरकार बीजेपी के एक विधायक पर नाबालिग के साथ हुई रेप की घटना को लेकर लोगों के गुस्से का सामना कर रही है.

(इनपुट पीटीआई से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi