S M L

कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी लेकिन मंच पर नहीं होंगे 'मेट्रो मैन'

राज्य सरकार ने केंद्र को उनका नाम भेजा था पर पीएमओ की फाइनल लिस्ट से उनका नाम गायब था

Updated On: Jun 15, 2017 02:57 PM IST

FP Staff

0
कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी लेकिन मंच पर नहीं होंगे 'मेट्रो मैन'

भारत के 'मेट्रो मैन' के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने कहा है कि उन्हें कोच्चि मेट्रो के उद्घाटन के लिए गुरूवार को आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मंच साझा ना कर पाने को लेकर कोई शिकायत नहीं है.

दरअसल ई श्रीधरन, जिन्होंने दिल्ली मेट्रो के साथ-साथ देश में अन्य मेट्रो रेल नेटवर्क को विकसित करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है, का नाम उन गणमान्य लोगों की लिस्ट में नहीं है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साथ कोच्चि मेट्रो के उदघाटन के दौरान उनके साथ मंच पर मौजूद रहने वाले हैं.

ई श्रीधरन ने उद्घाटन से पहले मेट्रो लाइन का निरीक्षण किया

ई श्रीधरन ने उद्घाटन से पहले नवनिर्मित मेट्रो लाइन का निरीक्षण करने के बाद कहा कि उन्हें मंच पर शामिल ना किये जाने से कोई दिक्कत नहीं है और इसे विवाद नहीं बनाना चाहिए.

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक बेहद अहम चीज होती है इसलिए हमें सुरक्षा एजेंसियों के फैसले का सम्मान करना चाहिए.'

राज्य सरकार ने भेजा नाम पर पीएमओ की फाइनल लिस्ट से गायब

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, राज्य सरकार द्वारा केंद्र को भेजे गए 17 लोगों की सूची में ई श्रीधरन का भी नाम था पर मंजूर हुए 6 नामों में उनका नाम गायब था.

इस संबंध में केरल के मुख्यमंत्री पिनारी विजयन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर श्रीधरन को उनके साथ मंच पर कार्यक्रम में शरीक होने देने की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi