S M L

#MeToo: दिल्ली सरकार कैलाश खेर को भेजा आमंत्रण वापस ले- सोना महापात्रा

सोना ने चेंज डॉट ओआरजी पर एक याचिका शुरू की है जिसमें उन्होंने कैलाश पर अपने यौन उत्पीड़न के आरोप दोहराए हैं

Updated On: Dec 15, 2018 01:43 PM IST

FP Staff

0
#MeToo: दिल्ली सरकार कैलाश खेर को भेजा आमंत्रण वापस ले- सोना महापात्रा

सिंगर सोना महापात्रा ने दिल्ली सरकार से मीटू आरोपों से घिरे गायक कैलाश खेर को सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भेजा गया निमंत्रण वापस लेने की अपील की है. सोना ने चेंज डॉट ओआरजी पर एक याचिका शुरू की है जिसमें उन्होंने कैलाश पर अपने यौन उत्पीड़न के आरोप दोहराए हैं. उन्होंने कहा, मैं हैरान हूं कि कैलाश को आज से शुरू हो रहे दिल्ली सरकार के मयूर उत्सव में प्रस्तुति के लिए बुलाया गया है.

उन्होंने कहा- दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. मेरी याचिका पर हस्ताक्षर करें, ताकि दिल्ली सरकार कैलाश को मयूर उत्सव में बुलाने का निमंत्रण वापस ले सके. सोना और अन्य लोगों ने 16 दिसंबर को कैलाश की प्रस्तुति रोकने के लिए याचिका पर हस्ताक्षर किए हैं. महापात्रा की याचिका में कहा गया है, मुझे आशा है कि दिल्ली सरकार, जो गंभीर समस्या के रूप में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में बेहद जागरूक है, #MeToo से बचे हुए लोगों और अन्य नागरिकों को सुनेंगे जब हम उन्हें कैलाश खेर का प्रोग्राम छोड़ने के लिए कह रहे हैं.

उन्होंने लिखा- हमारे पास सिर्फ 2 दिन है दिल्ली सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए. लेकिन महिलाओं की सुरक्षा के लिए इस जंग को जीतना जरूरी है. जब इस मामले पर कैलाश खेर से संपर्क किया गया तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. दिल्ली सरकार ने भी इस मसले पर आधिकारिक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi