S M L

#MeToo: चेतन भगत की महिला के साथ Chat का स्क्रीनशॉट Viral, FB पोस्ट लिखकर मांगी माफी

चेतन ने उस महिला के साथ-साथ अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था. उन्होंने उस महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया था और वर्षों से उनकी उससे कोई मुलाकात नहीं हुई है

Updated On: Oct 06, 2018 07:58 PM IST

FP Staff

0
#MeToo: चेतन भगत की महिला के साथ Chat का स्क्रीनशॉट Viral, FB पोस्ट लिखकर मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन शोषण के लगाए आरोपों के बाद कई और भी खुलासे सामने आ रहे हैं. तनुश्री के सपोर्ट में सामने आकर कई और महिलाएं सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर कर रही हैं.

#Metoo के तहत एक महिला ने मशहूर लेखक चेतन भगत के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हालांकि, इस स्क्रीनशॉट के शेयर होने के कुछ समय बाद ही चेतन भगत ने संबंधित महिला से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. उन्होंने इस स्क्रीनशॉट का जिक्र करते हुए अपनी गलती स्वीकार की है और सफाई में अपने फेसबुक पेज पर लंबी पोस्ट लिखी है.

चेतन ने फेसबुक पर लिखा कि उन्हें उस घटना के लिए काफी दुख है. चेतन ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं माफी चाहता हूं. यह स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है. उन्होंने लिखा कि उन्हें वो महिला बेहद खास लगी थीं. एक अच्छी इंसान और सबसे अलग लगी थीं.

चेतन ने लिखा कि वो जानते थे कि वो शादीशुदा हैं और इस तरह के फीलिंग्स के साथ वो किसी रिश्ते की तरफ नहीं बढ़ सकते थे. लेकिन उन्हें उस महिला से एक बेहद खास कनेक्शन महसूस होता था. उन्होंने उनके साथ अपने आने वाले नॉवेल 'वन इंडियन गर्ल' को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का जिक्र था.

चेतन ने उस महिला के अलावा अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था. उन्होंने उस महिला का नंबर भी डिलीट कर दिया था और वर्षों से उनकी उससे कोई मुलाकात नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi