S M L

ओडिशा में अगले 48 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट: मौसम विभाग

खराब मौसम के मद्देनजर मौसम विभाग ने मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी है. मछली मारने के लिए समुद्र में गए लोगों को भी लौटने को कहा गया है

Updated On: Aug 26, 2018 06:10 PM IST

Bhasha

0
ओडिशा में अगले 48 घंटे में भारी बारिश का अलर्ट: मौसम विभाग

बंगाल की खाड़ी में बने कम दवाब के क्षेत्र के चलते रविवार को ओडिशा के कई इलाकों में भारी बारिश हुई और मौसम केंद्र ने अपने पूर्वानुमान (भविष्यवाणी) में बताया है कि अगले 48 घंटों में और बारिश होगी.

मौसम केंद्र ने कहा कि बंगाल की खाड़ी में कम दवाब का क्षेत्र बन गया है. इसके कारण प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश हुई. प्रदेश के पश्चिमी हिस्से और अंदरूनी हिस्सों में भारी बारिश हुई.

उन्होंने बताया कि कम दबाव के प्रभाव के चलते अगले 24 घंटों में पुरी, गंजम, खुर्दा, कटक, बालेश्वर, मयूरभंज, कालाहांडी, बौध, सोनपुर और सुंदरगढ़ जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि इसी प्रकार धेनकनाल, अंगुल, देवगढ़, संबलपुर, बोलनगीर, झारसुगुड़ा, बारागढ़ और क्योंझर जिलों में 28 अगस्त तक भारी बारिश हो सकती है.

खराब मौसम के मद्देनजर मौसम विभाग ने मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी है. मछली मारने के लिए समुद्र में गए लोगों को भी लौटने को कहा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi