S M L

राम मंदिर के मुद्दे पर शुक्रवार को संतों की उच्चाधिकार समिति की बैठक

VHP के वर्किंग प्रेसिडेंट अलोक कुमार ने बताया कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि राम मंदिर का निर्माण होगा. राम मंदिर बनेगा. अब इसका रास्ता क्या होगा, इस पर पांच अक्टूबर को संतों की उच्चाधिकार समिति विचार करेगी

Updated On: Oct 04, 2018 07:54 PM IST

Bhasha

0
राम मंदिर के मुद्दे पर शुक्रवार को संतों की उच्चाधिकार समिति की बैठक

राम मंदिर को लेकर शुक्रवार को दिल्ली में संतों की उच्चाधिकार समिति की बैठक बुलाई गई है जिसमें दो दर्जन से ज्यादा प्रमुख संत हिस्सा लेंगे.

VHP के वर्किंग प्रेसिडेंट अलोक कुमार ने बताया कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि राम मंदिर का निर्माण होगा. राम मंदिर बनेगा. अब इसका रास्ता क्या होगा, इस पर पांच अक्टूबर को संतों की उच्चाधिकार समिति विचार करेगी.

उन्होंने कहा कि कोर्ट इस मामले में सुनवाई करके फैसला सुनाएगी, कानून के माध्यम से इस पर आगे बढ़ा जा सकता है. इन मुद्दों पर संतों की समिति विचार करेगी.

हालांकि कुमार ने कहा कि इस बैठक में संतों के समक्ष सभी विषयों पर चर्चा की होगी. हम संतों से आगे का मार्ग पूछेंगे और जैसा वे बताएंगे, वैसा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

VHP वर्किंग प्रेसिडेंट ने कहा कि संसद में कानून बनाकर भी आगे बढ़ा जा सकता है और इस बारे में सरकार को तय करना है. उन्होंने कहा कि 'कानूनी बाधाएं दूर करके राम मंदिर के निर्माण का रास्ता प्रशस्त हो, ऐसा संतों से मार्गदर्शन लेकर काम करेंगे. यह बैठक श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास की अध्यक्षता में होगी.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi