S M L

मेरठः डॉक्टरों ने एंबुलेंस में ढोया शराब, रशियन डांसर संग किया डांस

मेरठ के मेडिकल कालेज में बीते दो दिन से ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन 1992 बैच के डाक्टरों का सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन कर रहा है

Updated On: Dec 26, 2017 01:45 PM IST

FP Staff

0
मेरठः डॉक्टरों ने एंबुलेंस में ढोया शराब, रशियन डांसर संग किया डांस

यूपी के डॉक्टरों की हरकत ने पूरे समुदाय को शर्मसार कर दिया है. जिस एंबुलेंस का इस्तेमाल आपात स्थिति में मरीजों को लाने-पहुंचाने में किया जाता है, उसमें शराब ढोया. इसके बाद अस्पताल परिसर में ही रशियन डांसर संग फूहड़ गीतों पर नृत्य किया.

घटना मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की है. जब इस कार्यक्रम की तस्वीर मीडिया में आई तो कॉलेज में हड़कंप मच गया.

यहां मेडिकल कालेज में बीते दो दिन से ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन 1992 बैच के डाक्टरों का सिल्वर जुबली सेलिब्रेशन कर रहा है. मेडिकल कालेज परिसर में इस दौरान सोमवार को जमकर धमाल हुआ.

आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए. उन्होंने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनकी जानकारी के बिना मेडिकल कॉलेज में रशियन बालाएं नचाई गई हैं.

वहीं मेरठ के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजकुमार ने कहा कि सरकारी कॉलेजों में ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी. जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज परिसर के खुले आसमान में शराब के जाम छलके, नाच-गाना हुआ. मनोरंजन के लिए रशियन डांसरों का डांस भी रखा गया और इस सबके बीच मरीजों से जुड़े संसाधन शराब ढोने में लगाए गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi