S M L

UP: नशे में धुत महिला वकील ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, थाने में मचाया उत्पात

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला वकील ने कचहरी से बाउंड्री रोड़ तक कार दौड़ाते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी

Updated On: Oct 25, 2018 08:43 AM IST

Bhasha

0
UP: नशे में धुत महिला वकील ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, थाने में मचाया उत्पात
Loading...

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला वकील ने कचहरी से बाउंड्री रोड़ तक कार दौड़ाते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी. पुलिस ने महिला को पकड़ा तो उसने थाने में जमकर बवाल किया. पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने बताया कि महिला के खिलाफ सार्वजनिक स्थल में हंगामा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है . फिलहाल पुलिस ने किसी प्रकार महिला वकील को काबू में कर मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

उल्लेखनीय है कि महिला एडवोकेट दीप्ति चौधरी और उसके साथी दरोगा सुखपाल सिंह के मारपीट के मामले में पुलिस ने पिछले दिनों बीजेपी पार्षद मनीष चौधरी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. बताया जाता है कि भाजपा पार्षद पर आरोप लगाने वाली महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी गुरुवार शाम अपनी सेंट्रो कार से कचहरी से घर के लिए रवाना हुई. आरोप है कि शराब के नशे में धुत महिला ने बेतहाशा कार दौड़ाते हुए कचहरी से लेकर बाउंड्री रोड तक दो कार और दो बाइकों में टक्कर मार दी जिसके चलते सड़क पर हड़कंप मच गया.

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए महिला को दबोच लिया और लालकुर्ती थाने ले गई. आरोप है कि थाने में इंस्पेक्टर को बीजेपी का गुर्गा बताते हुए दीप्ति चौधरी ने जमकर उत्पात मचाया. थाने में दीप्ति चौधरी ने मीडिया के समक्ष आरोप लगाया कि बीजेपी पार्षद के गुंडों ने उसकी कार में टक्कर मारी हैं. दीप्ति चौधरी ने आरोप लगाया कि पार्षद के लोग जान से मारने की धमकी देकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi