S M L

मेरठ में अज्ञात लोगों ने मारी कॉन्स्टेबल को गोली: पुलिस

मृतक के भाई अनुज का कहना है, 'पुलिस ने शुरुआत में यह कहकर मामले को बंद करने की कोशिश की कि अंकुर ने आत्महत्या की है'

Updated On: Jan 12, 2019 09:27 PM IST

FP Staff

0
मेरठ में अज्ञात लोगों ने मारी कॉन्स्टेबल को गोली: पुलिस

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि मेरठ के मौजीपुरा गांव में शुक्रवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने एक 26 वर्षीय कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी. सुबह करीब 8 बजे स्थानीय लोगों ने शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक अंकुर चौधरी के परिवार से झिंझिया थाने के तहत शामली के मंगलोर गांव में संपर्क किया.

मृतक के भाई अनुज का कहना है, 'पुलिस ने शुरुआत में यह कहकर मामले को बंद करने की कोशिश की कि अंकुर ने आत्महत्या की है. लेकिन जब हम मौके पर पहुंचे तो हमें स्थानीय लोगों से पता चला कि उनकी गोली मारकर हत्या की गई है. इसके अलावा, कारतूस भी घटनास्थल पर पाए गए. हमारे विरोध करने के बाद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हमें आश्वासन दिया कि हमारी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.'

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद दर्ज करेंगे एफआईआर

फलावदा पुलिस स्टेशन के प्रभारी करतार सिंह ने कहा, 'पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी. अंकुर के परिवार के सदस्यों के विरोध के कारण शव परीक्षण में देरी हुई. हमने एक युवा सहयोगी को भी खो दिया है. हम परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करेंगे.'

करतार ने कहा, 'उनके सहयोगी राजेंद्र ने मुझे बताया कि अंकुर अपने फोन छोड़कर सुबह कहीं चला गया था. जब वह सुबह 7.30 बजे तक नहीं लौटा, तो राजेंद्र ने हमें सूचित किया और आधे घंटे के भीतर हमें ग्रामीणों द्वारा हमें एक लाश के बारे में पता चला. जिसे बाद में चौधरी के रूप में पहचाना गया था.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उसके दोनों मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं. जबकि फोरेंसिक टीम ने एक देशी पिस्तौल को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने घटनास्थल से पांच कारतूस बरामद किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi