S M L

मक्का मस्जिद मामले में सोनिया, राहुल देश से माफी मांगे : बीजेपी

बीजेपी ने कहा आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए

Updated On: Apr 16, 2018 05:02 PM IST

Bhasha

0
मक्का मस्जिद मामले में सोनिया, राहुल देश से माफी मांगे : बीजेपी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की विशेष अदालत से मक्का मस्जिद में विस्फोट मामले के पांचों आरोपियों को बरी कर दिया है. बीेजेपी ने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले में कुछ वोटों के लिए कांग्रेस पार्टी ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम किया था. अब उसके लिए आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के चेहरे पर से मुखौटा उतर गया है. कांग्रेस पार्टी जिस प्रकार से हिंदू आंतकवाद के नाम पर हिंदू धर्म को बदनाम कर तुष्टिकरण की राजनीति करने का काम कर रही थी उसका आज पर्दाफाश हो गया है.

भगवा आतंकवाद का कांग्रेसी प्रॉपगेंडा फेल हो चुका है 

उल्लेखनीय है कि विशेष एनआईए अदालत ने 2007 मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में पांच आरोपियों को बरी कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने 'भगवा आतंकवाद' शब्द गढ़कर देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया.

बीजेपी ने कहा कि वह अदालत के फैसले पर टिप्पणी नहीं करती लेकिन कांग्रेस पार्टी ने एनआईए की भूमिका पर सवाल उठाए हैं.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस का कहना है कि जांच एजेंसियों की जांच पर जो एक भरोसा था, वह खत्म होता जा रहा है. दुर्भाग्य से केंद्र सरकार विरोधियों को डराने एवं धमकाने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

बीजेपी प्रवक्ता संवित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस आज कोर्ट के फैसले पर सवाल उठा रही है लेकिन 2जी घोटाला पर कोर्ट का फैसला उसके लिए ठीक था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi