S M L

पूरी तरह स्वस्थ्य हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, मौत की खबर अफवाह निकली

रविवार को उनकी निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिवार की तरफ एक वीडियो जारी कर इस खबर को गलत साबित किया गया

Updated On: Oct 07, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
पूरी तरह स्वस्थ्य हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, मौत की खबर अफवाह निकली

मसाला कंपनी एमडीएच के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर झूठी है. इस बात की पुष्टि खुद उनके परिवार वालों ने की है. उनके परिवार की तरफ एक वीडियो जारी किया गया है कि जिसमें धर्मपाल संदेश देते हुए कह रहे हैं कि वे एकदम स्वस्थ्य है.

रविवार को उनकी निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिवार की तरफ एक वीडियो जारी कर इस खबर को गलत साबित किया गया. कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और मीडिया प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा कि वह गुलाटी के साथ खाना खा रहे थे तब उनके पास उनके निधन से जुड़ा फोन आया. उन्होंने बताया कि गुलाटी ने इस अफवाह को बहुत गंभीरता से नहीं लिया और कहा, 'ऐसी अफवाह आती रहती है. मेरी उम्र और लंबी हो गई.

महाशिया दी हट्टी जिसे एमडीएच के नाम से जाना जाता है भारत में मसालों का लोकप्रिय ब्रांड है और गुलाटी पिछले कई सालों से विज्ञापनों में कंपनी के प्रतिष्ठित चेहरा बने हुए हैं. 'महाशय जी' के नाम से प्रसिद्ध धर्मपाल गुलाटी का जन्म साल 1919 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. उनका परिवार बंटवारे के बाद दिल्ली आ गया. उन्होंने अपनी मेहनत से एमडीएच जैसी कंपनी खड़ी की जो देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोकप्रिय है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi