S M L

मुंबई: बिजनेस में हुए घाटे के बाद अंडरगारमेंट कंपनी का एमडी 20 दिनों से लापता

कंपनी ने 10 अक्टूबर को एक स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उसने शेयरहोल्डर को एमडी के लापता होने की जानकारी दी थी और कंपनी के विकास के लिए कदम उठाने की भी बात कही थी

Updated On: Oct 21, 2018 04:44 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: बिजनेस में हुए घाटे के बाद अंडरगारमेंट कंपनी का एमडी 20 दिनों से लापता
Loading...

आशापुरा इंटीमेट फैशन लिमिटेड के एमडी और चेयरमैन हर्षद ठक्कर पिछले करीब 20 दिनों से लापता है. ठक्कर को अंतिम बार 2 अक्टूबर को ऑफिस में देखा गया था.

हर्षद ठक्कर के परिवार ने 8 अक्टूबर को उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. जांच के दौरान पुलिस को एक पत्र मिला है, जिसमें उसने घाटे के लिए निवेशकों से माफी मांगी है.

न्यूज़18 के मुताबिक, हर्षद ने इसके लिए प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराया है.

मार्केट के लोगों की माने तो आशापुरा इंटीमेट पिछले छह महीने से मुश्किल समय में थी. इस दौरान कंपनी कैपिटल में भारी गिरावट दर्ज की गई थी. जानकारी के मुताबिक, इस बीच कंपनी की कैपिटल 1000 करोड़ के करीब गिर गई थी.

कंपनी ने 10 अक्टूबर को एक स्टेटमेंट जारी किया था जिसमें उसने शेयरहोल्डर को एमडी के लापता होने की जानकारी दी थी और कंपनी के विकास के लिए कदम उठाने की भी बात कही थी.

अपने स्टेटमेंट में कंपनी ने कहा 'हम आपको जानकारी दे रहे हैं कि एमडी के लापता होने की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. प्रोफेशनल मैनेजमेंट टीम दर्शना ठक्कर के साथ कंपनी को देखेगी. बोर्ड नवंबर 2018 के पहले हफ्ते में मिलेगा. जिसमें कंपनी से जुड़े कई अहम फैसले किए जाएंगे.'

ठक्कर 1993 में मुंबई पहुंचे थे. वह यहां अपने अंकल के लिंजरी स्टोर पर बतौर सेल्स पर्सन काम करता था. यहां हर्षद ठक्कर ने तीन साल काम किया.

इसके बाद उसने अपनी कंपनी शुरू करने से पहले बुमन क्लोथिंग स्टोर में काम करना शुरू किया. ठक्कर ने 2013 में बॉम्बे स्टोक एक्सचेंज में अपनी कंपनी लिस्टेड करवाई थी.

(न्यूज़18 के लिए Chaitanya Mangure की स्टोरी)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi