S M L

काशी विश्वनाथ और पशुपतिनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, यूपी में हाई अलर्ट

काशी विश्वनाथ परिसर के रेड जोन में तैनात पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों को विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है

Updated On: May 06, 2018 09:47 PM IST

FP Staff

0
काशी विश्वनाथ और पशुपतिनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, यूपी में हाई अलर्ट

यूपी के प्रमुख मंदिरों को 48 घंटे में उड़ाने की धमकी से मथुरा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस के मुताबिक, मथुरा के मालगोदाम रोड पर कुछ धमकी भरे पोस्टर मिले. इनकी जांच की जा रही है. पोस्टर में लिखा था कि वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर को 13 मई और पशुपतिनाथ मंदिर को 12 मई को उड़ा दिया जाएगा. पोस्टर सामने आने के बाद वाराणसी प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. खुफिया विभाग की टीमें जांच में जुट गई हैं.

काशी विश्वनाथ परिसर के रेड जोन में तैनात पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों को विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है. संदिग्धों पर नजर रखने को कहा गया है. वहीं ललिता घाट स्थित पशुपतिनाथ मंदिर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि यह किसी की शरारत लग रही है. फिर भी लोगों से कहा गया है कि शरारती तत्वों पर नजर रखें और संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस को दें.

Untitled-design-6-1

धमकी भरे पोस्टर देखने के बाद राहगीरों ने इसकी जानकारी रेलवे पुलिस को दी. राहगीरों ने रेलवे पुलिस को बताया कि पोस्टर में मथुरा, वृंदावन, वाराणसी, गोरखपुर और अयोध्या के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मथुरा पुलिस के अधिकारियों ने इसकी जानकारी वाराणसी पुलिस को दे दी है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(प्रवीण शर्मा की न्यूज 18 के लिए रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi