S M L

मथुरा: अवैध संबंधों के शक में महिला की अग्निपरीक्षा, दहकते अंगारों से जलाए दोनों हाथ

एक तांत्रिक की सलाह पर सुमानी को अग्नि परीक्षा देने के लिए कहा गया और सुमानी की हथेली पर जलते हुए अंगारे रख दिए गए

Updated On: Oct 26, 2018 12:01 PM IST

FP Staff

0
मथुरा: अवैध संबंधों के शक में महिला की अग्निपरीक्षा, दहकते अंगारों से जलाए दोनों हाथ
Loading...

यूपी के मथुरा में एक महिला के हाथों को जलते हुए अंगारे रखकर जलाने का मामला सामने आया है. यह पूरा वाकया सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि उस महिला की पवित्रता की परीक्षा ली जा रही थी.

सुमानी और जयवीर की शादी पिछले साल अप्रैल में हुई थी. इस जोड़े के साथ-साथ सुमानी की बहन पुष्पा और जयवीर के भाई यशवीर की भी शादी हुई थी. लेकिन 6 महीने के बाद ही सुमानी के अपनी सास के साथ रिश्ते खराब हो गए और सास ने सुमानी पर अवैध संबंधों का आरोप लगा दिया.

जिसके बाद एक तांत्रिक की सलाह पर सुमानी को अग्नि परीक्षा देने के लिए कहा गया और सुमानी की हथेली पर जलते हुए अंगारे रख दिए गए.

जली हुई हथलियों को दिखाते हुए सुमानी ने कहा, 'सास ने मुझ पर झूठा आरोप लगाया और मेरी बुरी तरह पिटाई की, ससुराल वाले लगातार दहेज की मांग कर रहे हैं.'

सुमानी ने यह भी बताया कि एक बार सोते समय उसके पति ने चाकू से उसका हाथ काट दिया था. उसे लगातार मारने की कोशिशें की जा रही हैं. पति उस पर अनैतिक संबंध बनाने का आरोप लगाता है.

इन सबसे तंग आकर सुमानी ने अपने पिता के साथ जाकर सास और 6 लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi