live
S M L

मथुरा सर्राफा कांड: सीएम योगी हुए नाराज, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है

Updated On: May 17, 2017 02:37 PM IST

Bhasha

0
मथुरा सर्राफा कांड: सीएम योगी हुए नाराज, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सोमवार रात मथुरा में सर्राफा व्यापारियों से हुई लूट एवं हत्या की घटना पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने पुलिस महानिदेशक को इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने मारे गए व्यापारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. यह जानकारी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा के हवाले से दी गई है.

वरिष्ठ पुलिस निदेशक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के संदर्भ में चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इसके अलावा घटना के समय इनकी भूमिका की जांच का आदेश भी दे दिया गया है.

मिश्रा ने कहा कि बीती रात लुटेरों द्वारा मारे गए लोगों में दुकान मालिक विकास अग्रवाल (30) तथा डैम्पीयर नगर निवासी मेघ अग्रवाल (34) शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि विकास अग्रवाल के छोटे भाई मयंक अग्रवाल तथा दुकान कारीगर अशोक साहू और महमूद अली का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एसएसपी ने बताया की मामले की जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है. बाजार के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हत्यारों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

इस घटना से नाराज व्यापारी संगठनों ने जिले के सभी बाजार दोषियों के पकड़े जाने तक बंद रखने का निर्णय किया है.

गौरतलब है की घटना के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi