S M L

कोलकाता: बागरी मार्केट में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटीं दमकल की 30 गाड़ियां

जिस इमारत में आग लगी है, वो काफी घने इलाके में स्थित है, इस भीषण आग में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है

Updated On: Sep 16, 2018 09:52 AM IST

FP Staff

0
कोलकाता: बागरी मार्केट में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटीं दमकल की 30 गाड़ियां

कोलकाता के कैनिंग स्ट्रीट इलाके के बागरी मार्केट की एक इमारत में देर रात भीषण आग लग गई. आग की सूचना मिलने पर दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हैं.

बताया जा रहा है कि जिस इमारत में आग लगी है, वो शहर के काफी घने इलाके में स्थित है. अभी तक आग में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं आई है.

दमकल विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात लगभग ढाई बजे इस इमारत में अचानक ही आग लग गई थी. पांच मंजिला इस इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंचने के लिए कई सीढ़ियां लगाई गई हैं. दमकल विभाग के महानिदेशक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

कोलकाता के मेयर सोवन चटर्जी ने कहा, हम लोग आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस पूरे इलाके में बहुत अधिक संख्या में बिल्डिंग होने की वजह से फायर फाइटिंग ऑपरेशन को काफी कठिनाई पेश आ रही है. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. आग इतनी भीषण है कि उससे निकल रहे काले धुएं ने पूरे इलाके को अपने घेरे में ले लिया है. सूत्रों के मुताबिक, इमारत के अंदर मौजूद ज्वलनशील वस्तुओं के कारण आग इतनी तेजी से फैल गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi