S M L

शशि थरूर माफी ऐसे मांग रहे हैं, जैसे एहसान कर रहे हों: महिला आयोग

नोटबंदी का मजाक उड़ाते हुए थरूर ने कहा था कि, हमारा कैश पूरी दुनिया पर राज करता है. देखिए यहां तक कि हमारी ‘छिल्लर’ भी मिस वर्ल्ड बन गईं

Updated On: Nov 20, 2017 01:18 PM IST

FP Staff

0
शशि थरूर माफी ऐसे मांग रहे हैं, जैसे एहसान कर रहे हों: महिला आयोग

मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर पर शशि थरूर के विवादित टिप्पणी पर केंद्रीय महिला आयोग ने उसने माफी मांगने को कहा था. अब आयोग ने कहा है कि शशि थरूर माफी ऐसे मांग रहे हैं जैसे एहसान कर रहे हों. वे कहना चाहते हैं कि माफी मांग ली है, अब शांत रहो.

आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि ऐसे नहीं चलेगा. जबकि आयोग ने उनसे कहा था कि वे देश से उचित तरीके से माफी मांगे.

आयोग एक समन उनके घर भेजना चाहती है. ताकि उनको इस बात का एहसास हो कि वाकई उन्होंने देश की बेटी का, देश की प्रतिष्ठा का अपमान किया है.

केंद्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि समन भेजने का मतलब ये नहीं है कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. आयोग बस उनको याद दिलाना चाहता है कि उन्होंने जो कहा है, वो गलत है.

महिला आयोग ने एक दिन पहले किए ट्वीट में कहा था कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने हरियाणा और देश की बेटी की उपलब्धि का अपमान किया है, जिसने देश को गौरव दिलाया. क्या वे अपनी बेटी को चिल्लर कहेंगे. उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस के इस नेता ने मोदी सरकार के नोटबंदी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि, ‘नोटबंदी एक गलती थी. बीजेपी को ये बात समझनी चाहिए कि हमारा कैश पूरी दुनिया पर राज करता है. देखिए यहां तक कि हमारी ‘छिल्लर’ भी मिस वर्ल्ड बन गईं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi