S M L

PM मोदी 46वीं बार आज देश की जनता से कर रहे हैं 'मन की बात'

प्रधानमंत्री का संबोधन ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी ऐप पर लाइव देखा-सुना जा सकेगा

Updated On: Jul 29, 2018 11:03 AM IST

FP Staff

0
PM मोदी 46वीं बार आज देश की जनता से कर रहे हैं 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को 46वीं बार देश की जनता से अपने 'मन की बात' करेंगे. उनका यह मासिक रेडियो कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन और नरेंद्र मोदी ऐप पर लाइव देखा और सुना जा सकेगा.

आकाशवाणी हिंदी में 'मन की बात' कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित करेगा.

प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम facebook.com/bjp4india और bjplive.org पर लाइव सुना जा सकेगा.

इससे पहले प्रधानमंत्री ने 24 जून को 'मन की बात' कार्यक्रम में देशवासियों के साथ अपने विचार साझा किए थे. पीएम मोदी की 'मन की बात' का यह 45वां संस्करण था. 'मन की बात' में प्रधानमंत्री मोदी ने टीम इंडिया के खेल भावना की तारीफ की. पीएम मोदी ने भारत-अफगानिस्तान के बीच हुए ऐतिहासिक टेस्ट मैच को याद किया.

पीएम ने कहा, भारत-अफगानिस्तान टेस्ट मैच अफगानिस्तान के स्टार बॉलर राशिद खान का खेल बहुत अच्छा रहा. यह मैच यादगार रहेगा. मुझे यह मैच इसलिए याद रहेगा क्योंकि भारतीय टीम ने ट्रॉफी लेते समय अफगानिस्तान की टीम को आमंत्रित किया और दोनों टीमों ने साथ में फोटो लिए.

अपने पिछले मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने योग के महत्व के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि योग वसुधैव कुटुंबकम् की भावना जगाने में मदद करता है. उन्होंने गुरु नानक को याद करते हुए कहा था कि उनकी दिखाई राह ने समाज में जात-पात का भेद मिटाने में मदद की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi