S M L

मनमोहन सिंह दुनिया के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री थे: शंकरसिंह वाघेला

शंकरसिंह वाघेला कहा कि सरकार को ओबीसी समुदाय के कल्याण के लिए भी 10,000 करोड़ की सहायता राशि देनी चाहिए

Updated On: Dec 30, 2018 09:23 PM IST

FP Staff

0
मनमोहन सिंह दुनिया के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री थे: शंकरसिंह वाघेला

गुजरात कांग्रेस के पूर्व नेता शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि मनमोहन सिंह दुनिया के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री थे. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने बिना प्रचार के देश के लिए कड़ी मेहनत की.

इसके साथ शंकरसिंह वाघेला ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और अपने प्रचार पर खर्च कर जनता के पैसे का दुरुपयोग किया. इसके बाद ओबीसी समुदाय के लिए 10,000 करोड़ रुपए की सहायता राशि दी.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, खेड़ा जिले में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में बोलते हुए वाघेला ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे ओबीसी समुदाय के कल्याण के लिए सिर्फ 1800 करोड़ रुपए आवंटित किए. इसका क्या मतलब है? आपने (मोदी सरकार) प्रचार पर 5,000 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए. इसे समुदाय को क्यों नही दिया?

सरकार की प्राथमिकता पर बोलते हुए वाघेला ने कहा कि सत्ता में बैठी सरकार ने 10,000 करोड़ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और महात्मा मंदिर बनाने पर खर्च कर दिए. जबकि लोग भूख से मर रहे हैं, किसान खुदकुशी कर रहे हैं और युवा बेरोजगार हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सरकार को ओबीसी समुदाय के कल्याण के लिए भी 10,000 करोड़ की सहायता राशि देनी चाहिए.

2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ चुके वाघेला ने 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बोलते हुए कहा कि मनमोहन सिंह दुनिया के सबसे बेहतर प्रधानमंत्री थे.

उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने आर्थिक मंदी से देश को 10 साल तक बचाकर रखा. वह अपनी फोटो छपवाने के लिए काम नहीं करते थे. आप (पीएम मोदी) चुप हैं, वो नहीं. उनका काम ही उनके लिए बोलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi