S M L

श्रीराम सेना मारपीट मामला: बीजेपी सांसद बोलीं- महिलाएं खुद करें अपनी रक्षा

आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी करने के निचली अदालत के फैसले को कर्नाटक सरकार हाईकोर्ट में चुनौती देगी

Updated On: Mar 13, 2018 05:13 PM IST

FP Staff

0
श्रीराम सेना मारपीट मामला: बीजेपी सांसद बोलीं- महिलाएं खुद करें अपनी रक्षा

बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने कहा है कि महिलाओं को अपनी रक्षा करनी आनी चाहिए. शोभा ने श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक के सबूतों के अभाव में कोर्ट से बरी होने पर यह बात कही.

कर्नाटक के उडुपी-चिकमंगलूर से सांसद शोभा करंदलाजे ने प्रमोद मुतालिक की आलोचना से इनकार करते हुए कहा, 'मैंगलोर काफी संवेदनशील जगह है. यहां महिलाओं के साथ इस तरह की कई घटनाएं होती हैं. इसलिए हमें सावधान रहना चाहिए और अपनी रक्षा स्वयं करनी चाहिए.' उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऐसा कहने का मतलब किसी विशेष का पक्ष लेना या उसके खिलाफ बोलना नहीं है.

मैंगलोर पब केस में सोमवार को कोर्ट द्वारा निर्दोष करार दिए गए आरोपियों के बारे में शोभा करंदलाज ने कहा, 'वो जेल में बिना किसी कारण 6 साल से बंद थे.' वहीं अब इस मामले में कर्नाटक सरकार निचली अदालत के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देने की तैयारी में है.

श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं ने 24 जनवरी, 2009 के दिन मैंगलोर के पब में घुसकर लड़कियों के साथ मारपीट और बदसलूकी की थी. श्रीराम सेना का कहना था कि इन लड़कियों ने भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचाया है. मारपीट की वजह से दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi