S M L

मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, गला रेतने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि इरफान स्कूल से बच्ची को अपने साथ ले गया था. पूछताछ में इरफान ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि बच्ची का अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसका गला रेत कर हत्या करने की भी कोशिश की

Updated On: Jun 29, 2018 06:49 PM IST

FP Staff

0
मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, गला रेतने की कोशिश, 2 आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद उसका गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश के आरोप में 20 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है.

बच्ची को मंगलवार को उसके दादा ने स्कूल छोड़ा था लेकिन शाम में जब वे उसे लेने पहुंचे तो बच्ची स्कूल में नहीं थी. उन्होंने काफी ढूंढने के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई.

बुधवार को मंदसौर बस स्टैंड के पीछे लगभग 700 मीटर दूरी पर लक्ष्मण दरवाजे के पास, कांटों से भरी झाड़ियों में बच्ची घायल हालत में मिली. बच्ची के शरीर पर जगह जगह जख्म के निशान थे, उसके गर्दन में लंबा घाव था जिसकी वजह से फिलहाल वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक प्राइवेट स्कूल में तीसरे क्लास की छात्रा की गुमशुदगी की शिकायत मिली थी. पुलिस को तलाशी के दौरान बुधवार 26 जून की शाम बच्ची शहर के बस स्टेंड के पास लक्ष्मण दरवाजे के झाड़ियों में घायल हालत में मिली. बच्ची का फिलहाल इंदौर में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

आरोपी इरफान पर दर्ज हैं कई मामले

सिंह ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि इरफान स्कूल से बच्ची को अपने साथ ले गया था. पूछताछ में इरफान ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि बच्ची का अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसका गला रेत कर हत्या करने की भी कोशिश की.

उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.

बंद थे स्कूल के कैमरे

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं. उन्होंने बताया कि जिस स्कूल से बच्ची का अपहरण हुआ है उसके सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े थे. इस घटना के बाद सभी स्कूलों को सीसीटीवी कैमरे चालू रखने के निर्देश दिए गए हैं.

इस घटना के बाद शहर के लोगों में गुस्सा है. लोगों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए बाजार बंद रखे हैं.

पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi