S M L

मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार से बोले BJP विधायक- सांसद जी को धन्यवाद कहिए

बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची के माता-पिता से कहा कि वो सांसद सुधीर गुप्ता का धन्यवाद करें, क्योंकि वो उनसे मिलने अस्पताल आए हैं

Updated On: Jun 30, 2018 11:28 AM IST

FP Staff

0
मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार से बोले BJP विधायक- सांसद जी को धन्यवाद कहिए
Loading...

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में 8 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ हुए रेप से देश भर में गुस्सा और आक्रोश है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जहां खुद भी इस घटना से दुखी हैं वहीं उनकी पार्टी के नेताओं की इसे लेकर संवेदनहीनता सामने आई है.

इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची का हालचाल पूछने के लिए शुक्रवार को बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता पहुंचे थे. इस दौरान स्थानीय बीजपी विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वो सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वो उनसे मिलने अस्पताल आए हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, यह स्पेशल आपके लिए आए हैं.' बीजेपी सांसद ने जब पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की, तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने को कहा. सुदर्शन गुप्ता ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से कहा कि वो मंदसौर के सांसद का धन्यवाद करें.

पीड़ित बच्ची का सरकार कराएगी बेहतर इलाज और करेगी परवरिश

इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश की बेटी है. सरकार उसका बेहतर इलाज करवाएगी और उसके ठीक हो जाने पर उसकी परिवरिश का भी ख्याल रखेगी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, बिटिया की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा हैं. हम न सिर्फ उसका अच्छे से अच्छा इलाज करवाएंगे, परंतु आगे चल कर उसकी पढ़ाई-लिखाई, लालन-पालन का भी ध्यान रखेंगे. वह पूरे प्रदेश की बेटी है, मेरी बेटी है. उसके साथ हमेशा हम सबका आशीर्वाद रहेगा.

उन्होंने ऐसे मामलों में त्वरित (जल्दी) सुनवाई और निर्णय के लिए देश भर के हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की जरूरत पर बल दिया.

वहीं बच्ची के साथ हुई हैवानियत को लेकर पूरे प्रदेश में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. लोग बलात्कारियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. शुक्रवार को मंदसौर सहित पूरे रतलाम अंचल में विरोध-प्रदर्शन हुए. नीमच के अलावा कई गांव भी बंद रहे. मंदसौर शहर में महिलाओं और लड़कियों का आक्रोश सड़क पर आ गया. सबने एक सुर से दरिंदों को फांसी देने की मांग की.

शुक्रवार को पुलिस ने रेप के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 24 साल के इस आरोपी का नाम आसिफ है. पुलिस इस मामले में इरफान नाम के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi