S M L

यूपीः 10 रुपए के लिए दोस्त ने कर दी हत्या, सीने में कैंची मार हुआ फरार

सालों से गांव में रहने के चलते गांव के तिराहे पर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से प्रेमपाल अच्छी दोस्ती हो गई थी, गांव वालों के मुताबिक दोनों अक्सर शाम को साथ बैठकर चिलम पीते थे

Updated On: Oct 13, 2018 03:45 PM IST

FP Staff

0
यूपीः 10 रुपए के लिए दोस्त ने कर दी हत्या, सीने में कैंची मार हुआ फरार

बाल काटने को लेकर सिर्फ 10 रुपए के लिए दो दोस्तों के बीच कुछ ऐसा झगड़ा हुआ कि एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त के सीने में नुकीली कैंची उतार दी. दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई. सिर्फ इतना ही नहीं पिता को बचाने आए उसके दो बेटों को भी आरोपी ने लाठी से पीटा और उसके बाद फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

प्रेमपाल पिछले 20 साल से अपने ससुराल रम्पुरा में रहते थे

यह घटना बीते शुक्रवार शाम को भुता के रम्पुरा प्रवीण गांव में हुई. बहादुरापुर गांव के 42 वर्षीय प्रेमपाल गंगवार पिछले 20 साल से अपने ससुराल रम्पुरा में रह रहे थे. यहां उन्हें ससुराल से जमीन मिली थी. सालों से गांव में रहने के चलते गांव के तिराहे पर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी. गांव वालों के मुताबिक दोनों अक्सर शाम को साथ बैठकर चिलम पीते थे.

बाल कटवाने के पैसे को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई

पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार को गांव में बाजार लगा था. शाम करीब 5 बजे प्रेमपाल अहिबरन की दुकान पर पहुंचा और अपने बाल कटवाए. इसके बाद बाल कटवाने के पैसे को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. पहले लोगों ने इसे दोस्तों में हंसी-मजाक समझा लेकिन झगड़ा बढ़ता चला गया. झगड़े के बीच ही प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया. भरे बाजार में चांटा मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी. दोनों के बीच झगड़े की खबर सुनकर उनके परिजन भी बाजार में दौड़ आए.

अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा 

अहिबरन की पत्नी उर्मिला भी वहां आ गईं. प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन भी वहां पहुंचे थे. अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर एसओ सुरेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल प्रेमपाल और उसके दोनों बेटों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने प्रेमपाल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस फरार अहिबरन की तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi