S M L

पत्नी का नंबर पॉर्न साइटों पर डालने और अश्लील फोटो, मैसेज भेजने के आरोप में पति गिरफ्तार

दोनों की शादी 2011 में हुई थी. दोनों ने लव मैरिज की थी. हालांकि, पिछले 10 महीनों से वे एक साथ नहीं रह रहे थे

Updated On: Nov 18, 2018 10:13 PM IST

FP Staff

0
पत्नी का नंबर पॉर्न साइटों पर डालने और अश्लील फोटो, मैसेज भेजने के आरोप में पति गिरफ्तार

38 साल के एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने का आरोप था. साथ ही उसने अपनी पत्नी का फोन नंबर पॉर्न वेबसाइटों पर डाल दिया था. आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी नोएडा सेक्टर 3 में एक निजी फर्म में रिक्रूटमेंट कंसल्टेंट के रूप में काम करता है. मंगलवार को उसकी पत्नी पुलिस के पास गई और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर मनोज कुमार पंत ने कहा, 'दोनों की शादी 2011 में हुई थी. दोनों ने लव मैरिज की थी. हालांकि, पिछले 10 महीनों से वे एक साथ नहीं रह रहे थे.' पीड़िता ने फोन पर सारी फोटो, मैसेज और स्क्रीनशॉट पुलिस को दिखाए. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की तो पाया कि उसका पति 'आपराधिक प्रवृति' का है.

आरोपी के पास से दो फोन पकड़ाए:

न्यूज18 के मुताबिक 13 नवंबर को केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार था. पुलिस उसे ट्रैक करने के लिए छापेमारी कर रही थी. रविवार को पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी नोएडा के सेक्टर 27 के ई ब्लॉक छुपा है. फिर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. जांच के दौरान पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए. जब उसके दोनों नंबरों की जांच की गई तो इस बात की पुष्टि हुई कि उनमें से एक सिम कार्ड का इस्तेमाल पीड़िता के फोन पर अश्लील सामग्री भेजने के लिए किया जाता था.

आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति के उल्लंघन को बढ़ावा देने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने) और 509 (शब्द, इशारा या एक महिला को अपमानित करने का इरादा करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके साथ ही आरोपी को आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत भी बुक किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi