S M L

रिटायर फौजी ने 2 घंटे के भीतर रॉड मारकर की 6 लोगों की हत्या, गिरफ्तार

मरनेवालों में एक महिला और 3 चौकीदार शामिल हैं, 2 मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है

FP Staff Updated On: Jan 02, 2018 01:01 PM IST

0
रिटायर फौजी ने 2 घंटे के भीतर रॉड मारकर की 6 लोगों की हत्या, गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को दो घंटे के अंतराल में एक ही तरीके से अलग-अलग जगहों पर 6 लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना शहर के सिटी थाना एरिया की है. हत्यारे ने पुलिस पर हमला किया था. घायल पुलिस कर्मियों को फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इन हत्याओं को अंजाम देने वाले शख्स की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में हमलावर रॉड के साथ दिख रहा है. माना जा रहा है कि उसने सारी हत्याएं रॉड से मार कर ही की है. सीसीटीवी तस्वीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है.

आरोपी की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि इस शख्स का नाम नरेश है जो मछगर का रहने वाला है और रिटायर फौजी है. फौज से सेवानिवृत्त होने के बाद नरेश ने जन स्वास्थ्य विभाग में एसडीओ के पद पर काम किया. वहां से भी वह रिटायर हो गया था.

डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक वह बहकी-बहकी बातें भी कर रहा है.

मरनेवालों में एक महिला और 3 चौकीदार भी शामिल हैं. 2 मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया है कि यह घटना रात को 2 बजे से 4 बजे के बीच हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi