S M L

गुरुग्राम: करवा चौथ के दिन पत्नी को 8वे फ्लोर से धक्का देकर की हत्या

जानकारी के मुतबाकि शनिवार को दीपिका ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. लेकिन उसी दिन उसके पति ने उसे बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी

Updated On: Oct 30, 2018 11:32 AM IST

FP Staff

0
गुरुग्राम: करवा चौथ के दिन पत्नी को 8वे फ्लोर से धक्का देकर की हत्या

गुरुग्राम में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से धक्का देकर उसे मार डाला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. न्यूज 18 की रिपोर्ट मुताबिक आरोपी प्राइवेट कंपनी में सीनियर एक्जीक्यूटिव है, जबकि उसकी पत्नी 32 वर्षीय दीपिका चौहान एक बैंक में सीनियर अधिकारी थी. घटना शनिवार रात की है. पुलिस ने रविवार को महिला के पति विक्रम चौहान पर पत्नी की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया.

करवा चौथ के दिन की पत्नी की हत्या

जानकारी के मुतबाकि शनिवार को दीपिका ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. लेकिन उसी दिन उसके पति ने उसे बिल्डिंग के आठवें फ्लोर से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इससे पहले दोनों के बीच किसी बात पर कहा सुनी भी हुई थी.

दीपिका के पिता हरिकृषण अहुजा की तरफ से दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक विक्रम और दीपिका ने 2013 में लव मैरिज की थी. उनकी एक 4 साल की बेटी और 6 महीने का बच्चा भी है. अहुजा ने आरोप लगाया कि विक्रम ने किसी अन्य शादी शुदा महिला के साथ संबंध बना लिए थे., जो उन्ही की सोसाइटी में रहती थी. बताया जा रहा है कि महिला विक्रम दीपिका के फ्लैट में आती जाती रहती थी.

अहुजा ने बताया कि जब दीपिका ने इस बात का विरोध किया तो विक्रम ने उसे बहुत मारा. इसके बाद शनिवार को विक्रम ने दीपिका को बालकनी से धक्का दे दिया. विक्रम को सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया जिसके बाद उसे 2 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi