S M L

यूपी: युवक ने दुल्हन को पहनाई वरमाला और दूल्हा देखता रह गया

युवक की यह स्टाइलिश एंट्री कुछ ही देर तक अपना प्रभाव जमा पाई उसके बाद बरातियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की

Updated On: Apr 21, 2018 10:34 PM IST

FP Staff

0
यूपी: युवक ने दुल्हन को पहनाई वरमाला और दूल्हा देखता रह गया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक लड़की की शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर घराती-बराती भौचक्के रह गए. जिले के नगीना शहर में एक परिवार में लड़की के शादी की खुशियां मनाई जा रही थी. लड़की की बारात आई और वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर लाया गया लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखते ही सब हैरान हो गए.

बुधवार रात को हो रही इस शादी में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे और आस -पास रिश्तेदारों का जमावड़ा था तभी बाइक सवार एक युवक हीरो की तरह वहां पहुंचा. स्टेज के नजदीक आकर उसने फूलों की माला (वरमाला) दुल्हन की तरफ उछाल दी. माला सीधे दुल्हन के गले में गिरी. जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते, दुल्हन कुर्सी से उठी लड़के के गले में वरमाला डाल दी.

हालांकि युवक की यह स्टाइलिश एंट्री कुछ ही देर तक अपना प्रभाव जमा पाई उसके बाद बरातियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का बीच-बचाव किया. इस घटना के बाद दूल्हे के घर वाले बारात लेकर वापस चले गए.

पुलिस के मुताबिक लड़की दलित बिरादरी से आती है और लड़का कथित ऊंची जाती का है. दोनों साथ में पढ़ते थे और वहीं उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया लेकिन दोनों के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi