S M L

पत्नी को बेचने चला था पति, खरीददार निकला पुलिसवाला

एक व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर जब दिल्ली आया तब वह बहुत खुश थी लेकिन पति का मंसूबा कुछ और ही निकला...

Updated On: Aug 11, 2018 04:40 PM IST

FP Staff

0
पत्नी को बेचने चला था पति, खरीददार निकला पुलिसवाला

गुरुवार का दिन समीरा (बदला हुआ नाम) के लिए उथल पुथल भरा रहा. शाम को जब उसकी ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची तो समीरा की खुशी का ठिकाना न था. अपने परिवार वालों से मिलने के लिए वो बहुत उत्साहित थी. उधर समीरा का पति इसलिए खुश था कि कुछ ही घंटों में अब वो अपनी बीवी को बेचकर मुक्त हो जाएगा. वहीं स्टेशन से कुछ ही दूरी पर कमला मार्केट के एसएचओ सुनील कुमार भी अपने हिस्से की तैयारी कर रहे थे. उन्हें सद्दाम का स्वागत करना था.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार बिहार के अररिया का रहने वाला सद्दाम (32) बीते एक हफ्ते से अपनी इस साजिश को बुन रहा था. अब जाकर उसे अपनी दूसरी पत्नी से छुटकारा मिलने वाला था. सद्दाम ने 28 साल की समीरा की खूबसूरती पर फिदा होकर उससे शादी की थी. इसके पहले सद्दाम को पहली पत्नी से तीन बच्चे थे जिसे उसने समीरा के लिए छोड़ दिया था. लेकिन समीरा की यही खूबसूरती सद्दाम के लिए अभिशाप साबित हो गई. उसकी पत्नी को हर आदमी घूरता रहता और ये सद्दाम से बर्दाश्त नहीं होता. रोजाना उसके किसी न किसी से भी झगड़े होते. इससे परेशान होकर उसने फैसला किया कि अब वो अपनी पत्नी का कत्ल कर देगा. चाकू लेकर वो घर गया पर इस बीच उसके दिमाग में एक और ख्याल आया. उसने सोचा कि इसकी हत्या क्यों करुं जब इसे मैं बेच सकता हूं.

फिर क्या था सद्दाम ने समीरा को कहा कि वो दोनों समीरा के परिवार से मिलने दिल्ली जाएंगे. और इधर उसने वेश्वालयों और दलालों से संपर्क साधना शुरू किया. लेकिन सद्दाम के दुर्भाग्य से और समीरा के भाग्य से, सद्दाम को जिस दलाल का नंबर मिला वो पुलिस का खबरी था. उसके बाद दो दिनों तक सद्दाम जिस इंसान को दलाल समझकर बातें करता रहा वो और कोई नहीं एसएचओ सुनील कुमार थे. हालांकि सद्दाम अपनी पत्नी की कीमत 1.5 लाख रुपए मांग रहा था लेकिन दोनों के बीच सौदा 1.2 लाख में तय हुआ.

तय हुआ कि गुरुवार को रात 8 बजे समीरा को सद्दाम उस दलाल को सौंप देगा. इस बीच सद्दाम इस बात के लिए भी तैयार था कि अगर दलाल नहीं आया तो वो समीरा को मार देगा. उधर पुलिस टीम सद्दाम को रंग हाथों पकड़ने के लिए तैयार थी. पर सद्दाम पहली बार अकेले आया और 10 हजार रुपए पेशगी लेने के बाद जब तसल्ली हुई कि कोई गड़बड़ नहीं फिर वो समीरा को लेकर आया. पुलिस ने सद्दाम को वहीं पर गिरफ्तार कर लिया. समीरा के पैरों तले जमीन खिसकर चुकी थी. पुलिस ने कहा कि कॉउंसेलर समीरा की देखभाल कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi