S M L

गाजियाबाद: जान बचाने के लिए कार के बोनट पर लटका रहा शख्स, दौड़ती रही गाड़ी

पीड़ित राजेश दीवान दिल्ली के पीतुमपुरा के रहने वाले हैं और वह गुड़गांव स्थित एक एक्सपोर्ट हाउस में मैनेजर है

Updated On: Nov 10, 2018 05:39 PM IST

FP Staff

0
गाजियाबाद: जान बचाने के लिए कार के बोनट पर लटका रहा शख्स, दौड़ती रही गाड़ी
Loading...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक कार के बोनट पर लटका हुआ है और अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है.

न्यूज़18 के मुताबिक, यह रोड रेज की घटना है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कार के बोनट पर लटका हुआ व्यक्ति 35 वर्षीय राजेश दीवान है. दीवान ने जब कार रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने कार चला दी. इस बीच दीवान कार के बोनट पर आ गए और ऐसे ही कार 6 किलोमीटर तक चलती गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की वीडियो बना ली है जिसमें जेन इस्टीलो कार आरोपी द्वारा चलाई जा रही है और दीवान कार के बोनट पर लटके हुए नजर आ रहे हैं.

राजेश दीवान दिल्ली के पीतुमपुरा के रहने वाले हैं और वह गुड़गांव स्थित एक एक्सपोर्ट हाउस में मैनेजर है. पुलिस ने बताया कि आरोपी 30 वर्षीय भुवन कुमार शर्मा वकील है और राजनगर एक्सटेंशन में रहता है.

दीवान के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम 7 बजे हुए. हिंदुस्तान से बात करते हुए पीड़ित ने बताया 'मैं अपने दोस्त से मिलने गाजियाबाद आ रहा है और ट्रैफिक सिगनल पर इंतजार कर रहा था. आरोपी ने मेरी स्विफ्ट डिजायर को पीछे से टक्कर मारी. जब मैं कार से बाहर आया और उसे रोकने की कोशिश की तो वह भाग गया. मैंने उसका पीछा करने का फैसला किया और राजनगर एक्सटेंशन जब मैंने कार से उतरकर उसे रोकने की कोशिश की तो यह हादसा हुआ.'

साहिबाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ दिनेश यादव ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और IPC की धारा हत्या के प्रयास का केस भी दर्ज कर लिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi