S M L

'आई लव पाकिस्तान': कौन बेच रहा है यूपी ऐसे गुब्बारे?

जिस दुकानदार ने गुब्बारे बेचे थे उसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

FP Staff Updated On: Oct 26, 2017 06:08 PM IST

0
'आई लव पाकिस्तान': कौन बेच रहा है यूपी ऐसे गुब्बारे?

एक बाप अपने बेटे के लिए बर्थडे पर गुब्बारे खरीद कर लाया. गुब्बारा फुलाते ही सब हैरत में पड़ गए. क्योंकि उसपर लिखा था आई लव पाकिस्तान. मामला यूपी के कानपुर शहर का है.

हुआ यूं कि शहर के अधिवक्ता अजय प्रताप सिंह बुधवार को अपने बेटे के जन्मदिन पर गुब्बारा और सजावट के दूसरे सामान खरीद कर घर लाए. पहले तो उन्हें उसपर लिखा समझ नहीं आया.

उन्हें लगा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी होंगी. जब गुब्बारे फुलाए गए तो सब चौंक गए. गुब्बारों में अंग्रेजी और उर्दू में आई लव पाकिस्तान लिखा था. जिस दुकानदार ने गुब्बारे बेचे थे उसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अजय प्रताप सिंह पेशे से अधिवक्ता और हिंदू समन्वय समिति युवा वाहिनी के विधिक सलाहकार भी हैं.

उसके बाद अजय बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं के साथ दुकानदार के पास पहुंचे.  यहां दुकानदार ने सफाई दी कि उसे नहीं पता कि गुब्बारे में क्या लिखा है.

उसके बाद अजय बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं के साथ दुकानदार के पास पहुंचे. यहां दुकानदार ने सफाई दी कि उसे नहीं पता कि गुब्बारे में क्या लिखा है.

दुकानदार से चल रही है पूछताछ 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. फिलहाल दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह गुब्बारा आया कहां से.

अजय ने बताया कि वह घर के पास ही सीमा प्रोविजन स्टोर गए और वहां से गुब्बारे खरीदकर लाए. गुब्बारों में कुछ लिखा था लेकिन वह स्पष्ट नहीं था. यह अंग्रेजी और उर्दू में लिखा था.

उन्होंने एक जानने वाले से उर्दू में लिखी लाइन पढ़वाई तो पता चला कि उसमें उर्दू में भी मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं लिखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi