S M L

पत्नी के इलाज से असंतुष्ट था पति, अस्पताल पर लगाया हत्या का आरोप

पत्नी के इलाज करने के तरीके से असंतुष्ट पति ने जब इस बात की सूचना डॉक्टरों को दी तो उन्होंने कोई एक्शन लेने के बजाए पति को ही पीटना शुरू कर दिया.

Updated On: Feb 14, 2018 07:00 PM IST

FP Staff

0
पत्नी के इलाज से असंतुष्ट था पति, अस्पताल पर लगाया हत्या का आरोप

साउथ वेस्ट दिल्ली से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक सरकारी अस्पताल पर पत्नी का इलाज कराने आए पति की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. पत्नी का आरोप है कि सोमवार को उसका सही तरीके से इलाज नहीं करने की शिकायत पर हॉस्पिटल स्टाफ ने उसके पति को कमरे में बंद करके बुरी तरह पीटा और इलाज के दौरान उसके पति की मौत हो गई.

ये घटना जाफरपुर कलां के आरटीआर अस्पताल की है. 32 साल का सोनू अपनी पत्नी का इलाज कराने इस अस्पताल में आया था. जब उसे पता चला कि अस्पताल में उसकी पत्नी का इलाज ठीक तरीके से नहीं किया जा रहा है, उसने डॉक्टरों से इस बात की शिकायत की. पर डॉक्टरों ने कोई एक्शन लेने के बजाए उल्टा सोनू को ही पीटना शुरू कर दिया जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक पत्नी ने कहा उसने कुछ ऐसी दवाई ले ली थी जो उसे सूट नहीं हुईं जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पत्नी ने कहा कि मेरे पति मेरे इलाज करने के तरीके से संतुष्ट नहीं थे. उन्होंने इस बात की सूचना वहां मौजूद डॉक्टरों को दी. पर उसके बदले में डॉक्टर उन पर चिल्लाने लगे और उनको खींचकर बगल वाले कमरे में ले गए.

पत्नी ने बताया की वो कमरा बिल्कुल मेरे  कमरे के पास था. पत्नी ने बताया हॉस्पिटल स्टाफ ने उसके पति को इतना पीटा की उनकी मौत हो गई.

उधर अस्पताल के डॉक्टरों ने इस आरोप को खारिज कर दिया है. अस्पताल की तरफ से बताया गया कि सीसीटीवी में सोनू को पीटने के कोई भी सबूत उनको नहीं मिले है.

दूरसी तरफ  पुलिस भी सोनू की हत्या की जांच में लगी हुई है. एक पुलिस ऑफिसर ने बताया की सोनू शराबी था. उसकी तबीयत बिगड़ने का शायद ये भी एक कारण हो सकता है.

पत्नी ने बताया की सोनू ही घर में एकमात्र कमाने वाला सदस्य था. उसकी मौत के बाद अब घर में पत्नी और 1 साल के जुड़वा बच्चों की देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi