S M L

कर्नाटक: पहले सिर काटा, फिर कटे हुए सिर के साथ पहुंच गया पुलिस स्टेशन

यह पिछले एक महीने में ऐसी तीसरी घटना है, जब अपराधी सिर काट कर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने पहुंच गया हो

Updated On: Sep 30, 2018 05:38 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: पहले सिर काटा, फिर कटे हुए सिर के साथ पहुंच गया पुलिस स्टेशन

कर्नाटक के मंड्या जिले के एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी मां पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करने के बाद अपने दोस्त का सिर काट दिया. इस क्रूरता के बाद, पशुपति नाम का हत्यारा, मृतक गिरीश के कटे हुए सिर को नजदीकी पुलिस स्टेशन में लाया और आत्मसमर्पण कर दिया.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक यह पिछले एक महीने में ऐसी तीसरी घटना है. गुरुवार को भी श्रीनिवासपुरा का निवासी अजीज खान एक महिला के कटे हुए सिर के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह उस महिला के साथ रिश्ते में था.

वहीं इस महीने की शुरुआत में एक आदमी चिकमंगलुरु पुलिस स्टेशन में एक कटे सिर के साथ चला गया था. और उसने पुलिसकर्मियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस के मुताबिक आदमी ने अपनी पत्नी को एक और आदमी के साथ पकड़ा और फिर उसका सिर काट दिया. इस घटना के दौरान महिला के साथ जो आदमी था वह किसी तरह जान बचा कर भाग निकला.

पुलिस के अनुसार उसने अपनी पत्नी के सिर को एक बैग में डाला और 20 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन तक अपनी मोटरसाइकल से पहुंचा. और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने कहा की आदमी को इस बात का कोई पछतावा नहीं है. वह केवल क्षमा चाहता था कि वह अपनी पत्नी के प्रेमी को नहीं मार सका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi