S M L

मां ने शराब के लिए पैसे देने से किया इनकार तो बेटे ने जिंदा जला दिया

स घटना के बाद युवक फरार बताया जा रहा है जबकि मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है

Updated On: Dec 10, 2018 09:42 AM IST

FP Staff

0
मां ने शराब के लिए पैसे देने से किया इनकार तो बेटे ने जिंदा जला दिया

कहते हैं एक बच्चे को सबसे ज्यादा लगाव अपनी मां से होता है, क्योंकि वो ही होती है, जो बिना कुछ कहे बच्चे की हर बात समझ जाती है. लेकिन आज के वक्त में जो मामले सामने आ रहे हैं, उनसे ऐसा लगता है कि बच्चों को मां से लगाव तो दूर उनकी फिक्र भी नहीं है. चिंता है तो बस अपने स्वार्थ की और अपने मजे की.

दरअसल कर्नाटक से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी ही मां को जिंदा जलाने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि शख्स अपनी मां से शराब खरीदने के पैसे मांग रहा था. मां ने पैसे देने से इनकार किया को तो शख्स ने उनको आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद युवक फरार बताया जा रहा है जबकि मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह पूरी घटना 6 दिसंबर की बताई जा रही है. बेंगलुरु के सदाशिवनगर में रहने वाले 20 वर्षीय उत्तम कुमार को शराब की तल थी. 6 दिसंबर को उसने शराब खरीदने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे. मां ने पैसे देने से इनकार किया तो दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. फिर अचानक उत्तम ने गुस्से में आकर अपनी मां के ऊपर तेल डाल दिया और आग लगा दी. बताया जा रहा है कि इस घटना में वे बुरी तरह झुलस गईं है. उनके चेहरा, हाथ और छाती भी जल गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार उत्तम कुमर की तलाश में है.

इससे अपनी मां को झाड़ू से पीटता नजर आया था बेटा

इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक शख्स अपनी मां को झाड़ू से पीटते हुए नजर आया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. बताया जा रहा था कि मां ने बेटे को पड़ोसियों के सामने डांटा था जिसकी वजह से उसने मां को झाड़ू से पीटा. इस मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया, हालांकि बाद में सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया. बेटे ने भी अपनी गलती मानी और कहा कि वो दोबारा ऐसा नहीं करेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi