S M L

केरल: नवजात बच्चे को चर्च में छोड़कर भागने वाला शख्स गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज में एक दंपति सेंट जॉर्ज फोरेन चर्च में शुक्रवार शाम अपने बच्चे को छोड़कर जाता दिखाई दिया था

FP Staff Updated On: Jun 02, 2018 03:47 PM IST

0
केरल: नवजात बच्चे को चर्च में छोड़कर भागने वाला शख्स गिरफ्तार

केरल के एडप्पल्ली में एक गिरजाघर में अपने नवजात बच्चे को छोड़कर भागे एक व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दो दिन के इस बच्चे के मां-बाप को शनिवार सुबह त्रिशूर के वडक्कांचेरी में खोज निकाला गया.

बच्चे के पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं और बाल न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर चले सीसीटीवी फुटेज में एक दंपति सेंट जॉर्ज फोरेन चर्च में शुक्रवार शाम अपने बच्चे को छोड़कर जाता दिखाई दिया. चर्च के सुरक्षा स्टाफ ने रात करीब साढ़े आठ बजे बच्चे को देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी.

सीसीटीवी फुटेज में उस दंपति को एक अन्य बच्चे के साथ शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे चर्च के अहाते में घूमते देखा गया था. फुटेज में यह भी दिखा कि पिता ने बच्चे का माता चुमने के बाद काफी सावधानी से बच्चे को जमीन पर रख दिया.

पुलिस का कहना है कि मां-बाप ने ऐसा क्यों किया, इसकी पूरी जानकारी पिता से पूछताछ के बाद ही मिल पाएगी. घटना के तुरंत बाद बच्चे को एक निजी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया. अस्पतालों के सूत्रों के मुताबिक बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi