S M L

भजन और रागिनी गाने वाली हरियाणवी सिंगर का रोहतक में मिला शव

कलानौर से गोहाना एक कार्यक्रम में जाने के लिए निकली ममता 14 जनवरी से ही लापता थीं

FP Staff Updated On: Jan 19, 2018 11:14 AM IST

0
भजन और रागिनी गाने वाली हरियाणवी सिंगर का रोहतक में मिला शव

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में गुरुवार दोपहर को एक महिला का शव मिला. महिला का शव हत्या करने के बाद यहां फेंका हुआ था. शव की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया.

मृतका की पहचान भजन और रागिनी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई है. ममता 14 जनवरी से ही लापता थीं. ममता के बेटे ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करा दी थी. कलानौर की रहने वाली ममता के हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

परिजनों के मुताबिक, ममता 14 जनवरी को कलानौर से गोहाना एक कार्यक्रम में जा रही थी. उसी दिन से वो लापता थीं. ममता के बेटे भरत ने बताया कि वो अपनी सहयोगी मोहित कुमार के साथ जा रही थीं.

मोहित ने कहा कि जब हम गोहाना के लिए जा रहे थे तब लाहली में ममता उनसे मिली. ममता ने कहा कि वो अपने दोस्त के साथ कलानौर जा रही हैं और एक घंटे बाद वो गोहाना पहुंचेंगी. उसी के बाद से वो लापता हो गई थीं.

दो महीने पहले ही एक लोकप्रिय हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. वहीं 3 जनवरी को एक और हरियाणवी सिंगर और डांसर आरती भोरिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें हत्या और रेप की धमकी मिल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi