S M L

रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता बनर्जी, कहा- विपक्ष एकजुट है, चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे

बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर ऐसा कर रही है ताकि लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को गुमराह किया जा सके

Updated On: Feb 07, 2019 09:18 AM IST

FP Staff

0
रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता बनर्जी, कहा- विपक्ष एकजुट है, चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब आखिरकार रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में उतर आई हैं. रॉबर्ड वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के मामले पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि पूरा विपक्ष रॉबर्ड वाड्रा के साथ खड़ा है. ममता ने आरोप लगाया कि वाड्रा को राजनीतिक कारणों में फंसाया जा रहा है. सरकार पर हमला करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर ऐसा कर रही है ताकि लोकसभा चुनाव से पहले लोगों को गुमराह किया जा सके.

ममता बनर्जी ने कहा कि हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे

ममता बनर्जी ने आगे कहा- बीजेपी की यह कोशिश है कि विपक्ष एकजुट न हो सके. इसलिए वह किसी न किसी को इडी का नोटिस भिजवा रही है लेकिन हम बताना चाहते हैं कि सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट हैं. वाड्रा का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा- यह केवल राजनीतिक साजिश है. यह कोई गंभीर मामला नहीं है. हर किसी को नोटिस भेजा जा रहा है लेकिन हम सब साथ खड़े हैं और एकजुट हैं. ममता बनर्जी ने कहा- हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. हम निर्वाचन आयोग के समक्ष शिकायत दर्ज कराएंगे कि विपक्ष की छवि को खराब करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा इडी के सामने पेश हुए थे

उन्होंने कहा कि वह 14 फरवरी को दिल्ली जाएंगी और पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. बता दें कि लंदन में बेनामी प्रॉपर्टी के मामले को लेकर अदालत के निर्देश के बाद बीते बुधवार को सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इडी के सामने पेश हुए थे. ईडी ने उनसे करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान वाड्रा से अधिकारियों ने 40 से ज्यादा सवाल पूछे थे. वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी उन्हें एजेंसी के दफ्तर तक छोड़ने गई थीं. हालांकि कुछ ही समय में वह वापस आ गईं.

वाड्रा को 12 फरवरी को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि दुनिया को पता है कि यह क्या हो रहा है. बीकानेर जमीन घोटाले में भी उनको 12 फरवरी को पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. वहीं इस बीते रविवार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआई पूछताछ के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई थीं. उनके समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई विपक्ष दल के नेता उतरे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi